LIC Policy important News

By Ad Unit
भारत देश की सबसे बड़ी और सरकारी  insurance कंपनी LIC है। LIC ने अपने ग्राहकों के लिए एक विशेष योजना शुरू की है।  special revival campaign. LIC policy को फिर से शुरू करने का अवसर प्रदान कर रहा है। अगर किसी कारण से आपने लंबे समय तक Policy premium का भुगतान नहीं किया है या आपकी Policy समाप्त हो गई है, तो आप इसे फिर से शुरू कर सकते हैं।  इसके लिए एलआईसी ने एक विशेष अभियान शुरू किया है। जिसका नाम है, special revival campaign
LIC POLICY

special revival campaign
 योजना क्या है ?


आप special revival  campaign फायदा कैसे उठा सकते हैं ?

 - एलआईसी से ट्वीट करके  कहा की special revival campaign 15 नवंबर, 2019 तक चलेगा।  इस बीच पॉलिसीधारक अपनी समाप्त LIC policy को फिर से शुरू कर सकेंगे।

 - इस स्कीम से उन लोगों को फायदा होगा जिन्होंने अपनी  LIC policy सरेंडर नहीं की है।  हालांकि, इसके लिए पॉलिसीधारक को थोड़ी राशि का भुगतान करना पड़ता है।

 - अगर आप अपनी LIC policy को सरेंडर नहीं करते हैं तो भी आप इसका फायदा उठा सकते हैं।

 - बीमा कंपनी एक बंद  LIC policy को फिर से शुरू करने के लिए LIC द्वारा संचालित एक विशेष योजना में देर से फीस पर एक विशेष discount दे रहा है।

 -  LIC policy को पुनर्जीवित करके यह समझाने की कोशिश की है कि उपभोक्ताओं को special revival campaign सेआकस्मिक मृत्यु किस्से में राशि लाभभी मिलेगा।

 - पॉलिसीधारक की आकस्मिक मृत्यु के मामले में, वारस को राशि मिलेगी।  वास्तव में, LIC policyप्रीमियम का भुगतान न करने की स्थिति में, LIC policy बंद हो जाती है, जिसके कारण पॉलिसी का लाभ नहीं मिलता है।

 - एक LIC policy को केवल एक बार फिर से शुरू किया जा सकता है।  हालांकि, यह महत्वपूर्ण है कि पॉलिसी लैप्स होने के बाद तीन साल से अधिक नहीं हो।

 - एलआईसी के ट्वीट के अनुसार, ग्राहक इस special revival  campaignमें अपना मोबाइल नंबर, एनईएफटी विवरण और ई-मेल दर्ज कर सकते हैं।
इस वेबसाइट पर car insurance, bike insurance, travel insurance के बारे में भी जानकारी दी जाएगी।  और अधिक जानकारी शेर की जाएगी। अगर आपको ये पोस्ट अच्छी लगे तो social media में शेर ज़रूर करें। Read Sandesh news::CLICK HERE
By Ad Unit

Subscribe to receive free email updates:

0 Response to "LIC Policy important News"

Post a comment

Any questions or help